nonveg jokes hindi mast joke 18+


लड़का शादी से पहले अपनी होने वाली बीवी को डॉक्टर के पास Virginity चेक करवाने लेकर गया!

टेस्ट के बाद डॉक्टर: मुबारक हो... तुम भाग्यशाली हो, मेरा बडी मुश्किल से अंदर गया!😂


पिछवाड़े पर इंजेक्शन लगाते हुए डॉक्टर ने पूछा... प्राईवेट सेक्टर में हो क्या?
मरीज: क्यों?

डॉक्टर: फटी पड़ी है इसलिये पूछ लिया!
😂😂😂😂😂
गैरों ने नसीहत दी और दिया अपनो ने धोखा,
ये दुनिया है साहब... यहाँ हर किसी को चाहिए गांड मारने का मौका! 😁😁

दुनिया में सबसे ज्यादा अंगदान करने वाले भारत में पाए जाते हैं!
हर व्यक्ति कहता मिल जायेगा लौड़ा ले ले मेरा!😜

😁😁😁😁😁😁😁😁🚚😁😁


🚚🚚🚚🚚🚚🚚🚚🚚🚚🚚🚚

👩एक लुगाई को बुखार था,
गांव मै डाक्टर पे चली गई।

डाक्टर चेक करने के बाद
बोल्या …..कूल्हे मे सूई (💉) लगानी पडेगी…अर 10 मिनट मै बुखार उतर जैगा।

लुगाई बोली-
बाजू मै लगा दे ठरकी।
चूतड़ वैसे दिखा दूंगी

😜😜😜😜😜😜😜

राय साब : इतना सेक्सी मूड था, उसने टॉप और जीन्स उतारी तो मैंने पूछ लिया कि तूने ये अपनी बहन की ब्रा क्यों पहनी है ?

बस लड़ने लगी।

मादरचोद !!

😂😂😂😂😂

पलंग हीले बिना….. पालना हिलता नहीं…

और एक बार पालना हिल जाए.   फिर पहले जैसे पलंग हिलता नहीं…

😍😍😍😝

न्युटन 🤓 की रफ ड़ायरी मे से मिला… गति का पांचवा ( गचागच) नियम…

किसी हरामी से पूछा  गया.

हस्तमैथुन क्या है ?

उसने कहा-

“अपने ही लण्ड को चुतिया बनाना…”

😂😂😂😂😂😂
हिंदी का मजा ही अलग है।

English: He might be busy somewhere.

Hindi: कहीं गांड मरवा रहा होगा भोसड़ी का!😜


एक बुज़ुर्ग अपनी बेगम से: सोच रहा हूँ दूसरी शादी कर लूँ... 1960 का मॉडल बहुत चला लिया अब लेटेस्ट मॉडल ले लेता हूँ!

बेगम पूरी तहज़ीब से: ख़याल अच्छा है पर ये बताएँ कि ख़ुद चलायेंगे या ड्राइवर रखेंगे?😜

मरीज: डॉक्टर साहब मुझे एक परेशानी है! मैं जब भी आइना देखता हूँ मेरा लण्ड खड़ा हो जाता है!

डॉक्टर: ये कोई बिमारी नहीं तुम्हारी शकल ही चूत जेसी है!

😂😂😂😂



Popular posts from this blog

Tantric sex position

Android के लिए best 10 video और फिल्म maker app

🤣😅🤭😃देसी जोक ,जोक दो बदल दे ,मूड संता बंता जोक ,जोक ऑफ देसी ,मोस्ट पॉपुलर जोक ,joke hindi ,joke in hindi, santa banta ,joke india, joke nonveg