nonveg desi joke santa banta 18+ madhos bhabhi Savita bhabhi joke indian hindi joke joke dirty dirty jokes

23 साल की लड़की गर्भवती हो गयी।

माँ गुस्से से: कौन है कमीना बुलाओ ऊसे 

30 मिनट बाद, ROLLS  ROYACE  कार घर के आगे रुकी, हैंडसम अमीर आदमी कार से उतरा

लड़का : मैं माफी मांगता हूं, इस प्रॉब्लम के लिए लेकिन मैं शादी नही कर सकता, लेकिन मैं आपसे वादा करता हु अगर लड़की पैदा हुई तो मैं उसको 2 करोड़ रुपये और एक बंगला दूंगा, अगर लड़का हुआ तो उसको दो फैक्ट्री और 5 करोड़ रुपये दूंगा,

लेकिन अगर कुछ नही हुआ तो मुझे क्या करना है आप ही बताइए ? 

माँ- दुबारा चोद लेना बेटा ऐसे हिम्मत नहीं हारते.
🤣😜🤣😜🤣😜🤣

पप्पू की गर्लफ्रेंड का जन्मदिन था।
पप्पू: बोलो तुम्हें क्या गिफ्ट चाहिए?
गर्लफ्रेंड(बड़े प्यार से): जानू, कोई ऐसी चीज़ दो, जो तुम दे सको और मैं ले ना सकूं।
पप्पू अपनी पेंट उताकर बोला: ले मेरी गांड मार ले


एक आदमी की बाईक पंक्चर हो गयी किसी तरह वो उसको लेकर पास के एक सर्विस स्टेशन में पहुँचा। वहाँ जाकर पंक्चर लगाने वाले लड़के से बोला, "बाईक घसीट घसीट के गांड फट गयी।"
लड़के ने कन्फ्यूज़ होकर पूछा, "तो फिर पहले पंक्चर कहाँ लगाऊं, गांड पे या बाईक में?"




सच्चे दोस्त की 3 निशानियां:
एक तो भोसड़ी का कभी फोन नहीं करेगा।
दूसरा काम के लिए हाँ बोलेगा, लेकिन चूतिया एक दिन का काम दस दिन में भी नहीं करेगा।
और तीसरा जो सबसे जरूरी है, लड़कियों को प्यार वाले मैसेज भेजेगा, और हम को लौड़ा-लासुन, स्तन, गांड, चूत, झांट वाले मैसेज भेजेगा।
ज़िंदगी में कुछ पकड़ना हो तो बुलंदियों को पकड़ो,
.
.
.
.
.
.
.
बात बात पर "लंड" पकड़ने से कुछ नहीं मिलेगा।

लड़का केमिस्ट की दुकान पर गया।
लड़का: एक कंडोम का पैकेट देना।
केमिस्ट: तुम शर्मा जी के बेटे हो ना?
लड़का: अंकल पहले स्ट्रेपसिल्स देना, दवाई का नाम भी नहीं निकल रहा ठीक से गले से।
व्हाटसअप के कारण, जनसंख्या में 25% गिरावट।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
पहले चूत चोदते थे... अब केवल बातें चोदते हैं।
आज का घंटा ज्ञान:
आदमी का हौंसला और औरत का भोसड़ा दुनिया में कुछ भी करवा सकता है।


एक लडकी का स्टेटस था
'Available '
मैंने पूछ लिया "कितनें में....?"
.
.
.
.
.
बहन की लौडी बुरा मान गई




चाँद देखकर सितारे बने;
आसमान देखकर बादल बने;
नदी देखकर किनारे बने;
आपके कारनामे देखकर कंडोम के कारखाने बने।



धोनी के सन्यास से ज्यादा खुश होने की ज़रुरत नहीं है...
रोज़ सुबह तो 'धोनी' है, सर्दी का बहाना नहीं चलेगा।



सर्दी की हद तो इस कदर हो गयी है कि मूतने से पहले भी अंडरवियर में तलाशी अभियान चलाना पड़ता है।


एक कोमा ( , ) तय करता है आप पिटोगे या नहीं।
जैसे "ए, चंदा देगी क्या?"
या फिर "ए चंदा, देगी क्या?"


भक्त: बाबा, मोहब्बत अपने अंजाम पे कब पहुँचती है?
बाबा: बेटा, जब कमरे की व्यवस्था हो जाती है।



अपना अपना ज़ायका है गालिब,
किसी को पेग मार के नींद आती है तो किसी को मुठ मार के।


वैलेंटाइन डे पर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से: मैं तुझे अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करता हूँ। मैं तुम्हारे बिना एक पल भी नहीं रह सकता।
लड़की: चल फालतू ड्रामे न कर और जाकर कंडोम लेकर आ।





फागुन में आई जब होली,

एक चूत झूम के बोली,

"कोई मेरे साथ भी खेले होली",

लण्डों ने बनाई टोली, रात भर चूत टटोली,

सुबह उठ के चूत बोली,

"माँ चुदाये ऐसी होली"।



गर्लफ्रेंड: पानी वाला गुब्बारा मत फेंकना, मैं गीली हो जाउंगी।
पप्पू: अच्छा और खुद जब टाइट टी-शर्ट पहन कर गुब्बारे दिखाती है तब सोचा है कि हम कितने गीले होते होंगे?






पापा: बेटा, कहाँ चला?
बेटा: चूत मारने जा रहा हूँ।
पापा: बेटा, कोई फायदा नहीं, 40 साल हो गये मुझे मारते हुए। ये नहीं मरती, ये तो अमर है।



घंटा ज्ञान:
अगर आप अपनी उँगलियों का उपयोग अपनी ही गलतियों को गिनने में करेंगे,
.
.
.
.
.
.
.
.
तो दूसरों की गांड़ में ऊँगली करने का समय ही नही मिलेगा।





पिता अपने बेटे से:
"बेटा, जरा कंप्यूटर का पासवर्ड बताना।"
बेटा: मैं डाल देता हूँ पिता जी।
पिता: बाप हूँ तेरा, मैं डाल लूंगा, बताओ।
बेटा: मैं डाल देता हूँ ना आप से कुछ गलती हो जायेगी।
पिता: अनपढ़ नहीं हूँ बोल।
बेटा: फिर भी मैं डाल देता हूँ ना पिता जी।
पिता: बोल।
बेटा: "MADARCHOD" बड़े अक्षरों में।






एक आदमी की मौत के बाद उसका दोस्त उसकी पत्नी के पास आया और बोला,
"क्या मैं उसकी जगह ले सकता हूँ?"
पत्नी: मुझे कोई ऐतराज़ नहीं है। कब्रिस्तान वालों से एक बार पूछ लो।




एक आदमी बड़ी परेशानी की हालत में ऑफिस से घर पहुंचा पहुंचा।
पत्नी (प्यार से): सुनो जी, कल बर्थडे पे मुझे नई साड़ी ले दोगे?
पति (गुस्से में): गांड मरा।
पत्नी: फिर तो दो लूंगी।



शिलाजीत, मूसली और जापानी तेल के विज्ञापनों से भरे पेपर को देख कर ऐसा लगता हैं कि...
.
.
.
.
.
.
.
.
देश की असली समस्या कश्मीर और भ्रष्टाचार नहीं बल्कि टेढा, पतला, छोटा लिंग और शीघ्र पतन है।



पप्पू: पापा बर्थडे पे हम गुब्बारे क्यों फोड़ते हैं?
संता: क्योंकि बेटा गुब्बारा फूट जाने की वजह से ही आज तू बर्थडे मना रहा है।



दोस्त: दाढ़ी रखा कर भाई। अच्छा लगता है।
माँ: शेव कर ले। जंगली लग रहा है।

शेव करने के बाद

माँ: अब इंसान लग रहा है मेरा बेटा।
दोस्त: छक्का लग रहा है भोसड़ी के।




एक आदमी की बाईक पंक्चर हो गयी किसी तरह वो उसको लेकर पास के एक सर्विस स्टेशन में पहुँचा। वहाँ जाकर पंक्चर लगाने वाले लड़के से बोला, "बाईक घसीट घसीट के गांड फट गयी।"
लड़के ने कन्फ्यूज़ होकर पूछा, "तो फिर पहले पंक्चर कहाँ लगाऊं, गांड पे या बाईक में?"



Popular posts from this blog

Tantric sex position

Android के लिए best 10 video और फिल्म maker app

🤣😅🤭😃देसी जोक ,जोक दो बदल दे ,मूड संता बंता जोक ,जोक ऑफ देसी ,मोस्ट पॉपुलर जोक ,joke hindi ,joke in hindi, santa banta ,joke india, joke nonveg