देसी जोक सेक्स वाले hd pic ke sath Savita bhabhi comic hindi me free padhe

Savita bhabhi comic yaha se padhe
Link click here  
पानी में डूबती एक औरत चिल्ला रही थी: बचाओ-बचाओ मैं प्रेग्नेंट हूँ।

संता ने उसे बाहर निकाला और मुंह से मुंह मिलाकर उसको सांस देने लगा।

बंता उसकी पैंटी उतारकर उसके अन्दर फूंक मारने लगा।

संता: अबे ये क्या कर रहा है भोसड़ी के? 

बंता: तू माँ की जान बचा, मैं बच्चे की जान बचाता हूँ।
😝😜😝😜

 लड़की अपने टेनिस कोच से बोली -

सर रैकेट कैसे पकडू ?

कोच - रैकेट ऐसे पकड़ो जैसे तुम अपने बॉयफ्रेंड का लण्ड पकड़ती हो।


लड़की - अब ठीक है ना ?

कोच - ओ हवस की बहन की लोड़ी मुँह से रैकेट निकाल।
😝😜😝😜
राजू की सुहागरात थी 
उसने दुल्हन को नंगा किया 
और चुत के नीचे माचीस जलायी 

दुल्हन - ओये मादरचोद पागल हुआ है क्या 

राजू -दोस्तो ने कहा था चोदने से पेहले उसे गरम करो ।
😝😜😜😜
संता – यार ये लड़कियों के,निप्पल्स के आस पास डॉट्स क्यों होते हैं ?

बंता – भईया ये हमारे अंधे भाइयो के लिए होते हैं।

उनपर ब्रेल लिपि में लिखा होता हैं,कृपया यहाँ चूसे। 
😝😜😝😜
पठान गली से गुजर रहा था, तभी उसके ऊपर किसी लड़की की ब्रा गिर गई।
पठान बोला: ये तो बड़ी ना इंसाफी है, आम कोई और चूस रहा है और छिलके मेरे ऊपर फेंक रहा है।
😝😜😝😜
तलवार और सलवार में एक समानता होती है;
.
.
.
.
दोनों के ही खुलने पर आदमी घायल हो जाता है।
😝😜😝😜
सेक्स के बाद लड़की अपने लवर को कहती है, 

लड़की - तुम इतनी जल्दी कैसे थक जाते हो में तो नही थकती।

लड़का- बेहनचोद सड़क कभी ख़त्म नही होती हमेसा पेट्रोल ही ख़त्म होता है।
😝😜😝😜
अस्पताल में इतनी सारी नर्सेज़ होने के बावजूद…
:
:
:
:
रक्तदान करते समय, हाथ में…

रबर की बॉल क्यों पकड़ाई जाती है??
मै इसका विरोध करता हूँ।
😝😜😝

एक औरत डॉक्टर के पास गयी और बोली,
"डॉक्टर साहब कब्ज़ की शिकायत रहती है। बहुत इलाज़ करवाया फिर भी टट्टी खुल कर नहीं आती।"

डॉक्टर: अंडरवियर उतार कर टेबल पर घोड़ी बन जाओ।

औरत: क्यों?

डॉक्टर: थोड़ा छेद बड़ा कर देता हूँ।
😝😜😝😜
Wife :- जानू ! अपने कोई ऐसी गाली सुनी है, जो देखी भी हो ? 
Husband :- हँसने लगा, और बोला हाँ।
Wife :- कौन सी ?
Husband: हँसते हुए तेरी बहन की चूत।
😝😜😝😜

5वीं कक्षा की इंग्लिश क्लास चल रही थी

टीचर : Dog?
स्टूडेंट : भो भो 

टीचर : Cat ?
स्टूडेंट : मियाँऊ मियाँऊ 

टीचर : Lion?
स्टूडेंट : ooooo yes oo my god yes baby common baby 

टीचर : लियॉन नहीं मादरचोदो लॉयन लॉयन।
😝😜😝😜
जज: तुमने धोबी की बीवी की इज़्ज़त क्यों लूटी? 
 पप्पू : मैं प्रेस करवाने गया था। 
 धोबी ने कहा – मैं खाना खा रहा हूँ, मेरी स्त्री गरम है तुम ही मार लो |
😝😜😝😜

पापा : जब हम बच्चे थे तो 10 रूपय मे दुध पिया करते थे। 





Me: पापा आपका ज़माना अलग था, 
आज कल तो कोई 100 मे दबाने भी नही देती। 
😝😜😝😜
🤔🤔🏃🌬🏃
*मुझसे कोई शिकायत हो ,*
तो एक *पर्ची* में लिखकर
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
अपनी गांड में डाल दो..!!


😂😂😂😂🤣🤣😂😂😂😂😂
सुबह नहा के छत पर कच्छा टांगने गया तो

पडोसन भी अपनी सलवार टांगते हुए बोली

बारिश आने वाली है जब अपना कच्छा उतारे तो मेरी
भी सलवार उतार देना
🍰🍰🍹🍸🍹🍸🍹🍸🍸
चुदाई गीत 
- क्या खूब चुदाती हो👌
क्या खूब चुदाती हो, पूरा अंदर लेती हो!
फिर से करो, कस के करो, अच्छा लगता है!
लौड़े का हर झटका, बड़ा अच्छा लगता है!
क्या खूब चुदाती हो,
 पूरा अंदर लेती हो!
तुम मुझे चोदोगे कब तक, बोलो कब तक?
मेरे लौड़े से माल न निकले जब तक!
कब तक मैं चुदूँगी लण्ड से, हाँ लण्ड से?
तेरी चूत से पानी जब छूटे फ़च्च-फच्च से!
😁😁😁😁😁
फिर से करो, कस के करो, अच्छा लगता है!
लौड़े का हर झटका, बड़ा अच्छा लगता है!
क्या खूब चुदाती हो, पूरा अंदर लेती हो!
😁😁😉😉
तुम लण्ड की प्यासी हो, तुम माल हमारी हो!
खुश हो ना मेरी तुम लेकर, मेरी लेकर?
प्यासे लण्ड को चूत मिली है जम कर!
😂😂
लण्ड में है कोई और तमन्ना?
चूत के बाद इसे गाण्ड है तेरी लेना!
चूत में करो, गाण्ड में करो, सब अच्छा लगता है!
😅😅😅😅
लौड़े का हर झटका, बड़ा अच्छा लगता है!
क्या खूब चुदाती हो, पूरा अंदर लेती हो!
तुम लण्ड की प्यासी हो, तुम माल हमारी हो!!
लड़का- आज तो तुम बड़ी hot लग रही हो 🔥
लड़की-मैं पैदा ही hot हुई थी 


लड़का- फिर तो आंटी की गाँड़ जल गई होगी।



भग भोसड़ी के मादरचोद 🤣🤣🤣🤣🤦🏻‍♂


कितनी गर्मी है
कॉलेज की ३ सहेलियां आपस में बात कर रहीं थी और एक दुसरे को समझा रही थी की उनमें कितनी गर्मी है |

1St सहेली: :”मेरी चूत इतनी गरम है की प्रेस करलो”

2Nd सहेली: “ मेरी इतनी हॉट के चाय बनालो”

तीसरी ज़ोर-ज़ोर से हँसने लगी तोह दोनों ने वजह पूछी, तोह वोह बोली:

“यह तोह कुछ भी नहीं, मेरी चूत इतनी गरम है के गांड में भुट्टा डालो और चूत से चूत से पॉपकॉर्न लेलो.
😋😋😋😜😜😜😜😜😜😜
 एक दुखी boss की कहानी...
 
कल मेरा Birthday था. 🎂

मेरी बिवी बच्चों ने मुझे wish नही किया. 😒


मैं office गया. किसीने wish नही किया. 😒





मैं अपनी cabin में गया.
मेरी Secretary  Romantic style में बोली,
"Happy Birthday" sweet Boss.... 😊



मुझे बहुत अच्छा लगा !
😍😍😍😍😍


फिर उसने मुझे अपने Flat पर बुलाया.... 💒

और कहा कि
आज मैं आपको बहुत खुश करनेवाली हूं.... 😉



वो बोली,
"मैं २ मिनट में बेडरुम से आती हूं....तब तक आप
excitment की तैयारी कर लिजीएं" ☺



कुछ देर बाद वो एक बहुत बडे Cake के साथ बाहर आई... 

उसके पीछे
मेरी बिवी,
बच्चें,
माँ-बाप,
और
पूरा staff  था...
.
.
और
मैं

उस भेण की लौडी के इंतजार मे नंगा लेटा condom चढा रहा था.....


माँ चुद गई इज्जत की...!!


चोदन चोदन सब करे चोद सके न कोई ,
जब चोदन की बारी आई लंड खड़ा न होय।।
               😂🤭😂🤭😂🤭
👙👙👙👙👙
एक महाचुद्दकड़ लड़की की शादी होती है.
.
.
मां कहती है देख रंडी तेरी शादी किसी तरह करवा दी.
.
.अब सुहागरात को दूल्हा जैसे ही अंदर डाले तू जोर से चिल्लाना ताकि उसे लगे कि माल ताजा है.
.
.
 सुहागरात में जैसे ही दूल्हे ने शॉट मारा दोनों जोर से चिल्लाये.
.
.
.दुल्हन बोली पहली बार ऐसा हुआ इसलिये मैं चिल्लाई.
.
.
.
.दूल्हा ....साला जिंदगी में पहलीबार लंड के साथ गोटियाँ भी अंदर चली गई इसलिये मैं चिल्लाया.
✋😂😂😂✋✋✋✋😂😂✋



Popular posts from this blog

Tantric sex position

Android के लिए best 10 video और फिल्म maker app

🤣😅🤭😃देसी जोक ,जोक दो बदल दे ,मूड संता बंता जोक ,जोक ऑफ देसी ,मोस्ट पॉपुलर जोक ,joke hindi ,joke in hindi, santa banta ,joke india, joke nonveg